Latest Posts

मनोरंजन

विक्की ने बताया कि कैट की वजह से उनकी लाइफ जिंदादिल हो गई है, वो उन्हें अपना गुडलक मानते हैं

16Views

मुंबई

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ियों में से एक गिनी जाती है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने अपनी वाइफ के साथ अपने और अपनी फैमिली के बॉन्ड के बारे में खुलकर बातें कीं। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पैरेंट्स कटरीना में अपनी बेटी देखते हैं।

विक्की कौशल ने कहा कि कटरीना से शादी के बाद भी वो नहीं बदले हैं, लेकिन यकीनन उनकी लाइफ अधिक जिंदादिल हो गई है। विक्की ने बताया कि उनके पैरेंट्स को कटरीना में अपनी बेटी मिल गई है।

विक्की ने ये भी बताया कि वह कटरीना की समझदारी और बुद्धिमानी देखकर हैरान भी रह जाते हैं। एक्टर ने एक और बात कहीं। उन्होंने बताया कि अपनी वाइफ को वो हमेशा वो अपने लिए गुड लक मानते हैं।

22 सितम्बर को रिलीज होने जा रही 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' एक्टर ने अपनी स्टार वाइफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातें कीं। उन्होंने कहा कि कैट उनकी लाइफ की सबसे बड़ी क्रिटिक हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो उनके साथ अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट भी डिस्कस करते हैं।

साथ में फिल्म करने की पॉसिबलिटी को लेकर बातें करते हुए विक्की ने कहा कि वो एक साइलेंट लड़के का किरदार निभा सकते हैं, जैसे कि वो हैं और कैटरीना बातूनी लड़की के किरदार में होंगी, जैसी वो रियल लाइफ में हैं। विक्की कौशल फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'की रिलीज की तैयारी में व्य़स्त हैं। ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर नजर आनेवाली हैं। विक्की YRF की फिल्म के हीरो बनने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।

कटरीना के पास भी कई फिल्में
वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान के साथ कैट जोया के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म के अलावा श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।

admin
the authoradmin