Latest Posts

विदेश

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच तीखे हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे

4Views

वाशिंगटन
अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच तीखे हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पोर्न स्टार संग अवैध रिश्तों को लेकर अदालती कार्यवाही के बीच ट्रंप ने एक रैली में बाइडेन पर तीखा हमला बोला। कहा कि उन्होंने अपने जीवन में इससे (बाइडेन) बड़ा मूर्ख नहीं देखा। आप अमेरिकी इतिहास के सबसे खराब 10 राष्ट्रपतियों का नाम उठा लीजिए। उन्होंने अपने कार्यकाल में देश का इतना नुकसान नहीं किया होगा, जितना इस अकेले मूर्ख ने किया है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नवंबर में होने वाले प्रेजिडेंट चुनाव से पहले इंडियाना राज्य में हुए प्राइमरी चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी की ओर से जीत हासिल की है। बाइडन डेमोक्रेटिक पार्टी के जबकि ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार हैं।

इस बीच ट्रंप ने हजारों समर्थकों के सामने बाइडेन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा,“आप हमारे देश के इतिहास के 10 सबसे खराब राष्ट्रपतियों को ले लीजिए और उन्हें जोड़ सकते हैं। उन्होंने हमारे देश को उतना नुकसान नहीं पहुंचाया जितना इस मूर्ख ने अकेले कर दिया।” ट्रंप ने आगे कहा, “वह मूर्ख है और उनके फैसलों से लगता है कि वे बिल्कुल भी चतुर व्यक्ति नहीं है।"

दुनिया बाइडेन पर हंसती हैः ट्रंप
ट्रंप ने आगे कहा, “उन्हें दुनिया में मूर्ख समझा जाता है। मैं अब उनके बारे में अलग तरह से बात करता हूं क्योंकि अब, उनकी सच्चाई दुनिया के सामने आ गई है। वह एक बुरे आदमी हैं। वह किसी भी देश के अब तक के सबसे खराब राष्ट्रपति हैं। पूरी दुनिया उन पर हंस रही है, वह मूर्ख है।''

ट्रम्प ने अपने ऊपर लगे आरोपों और कानूनी झमेलों के लिए बाइडेन को दोषी ठहराया। कहा कि आपको अपने विरोधी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। यह हमारे देश में कभी नहीं किया जाता था। ट्रंप के भाषण के दौरान रैली में मौजूद उनके समर्थक खुशी से झूमते दिखाई दिए। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, वाइल्डवुड के अधिकारियों के अनुसार, ट्रंप की रैली में 80,000 और 100,000 लोग उपस्थित थे।

 

admin
the authoradmin