Latest Posts

मध्य प्रदेश

बहु को लेने जा रहे परिवार की बोलेरो पलटी, 3 महिलाओं की मौत; 2 बच्चों समेत 12 लोग घायल

7Views

 छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा में रविवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई और 2 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के हैं। यह सभी लोग कल बोलेरो कार में सवार होकर सारणी से नागपुर में दुल्हन को लेने जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मृतक महिलाओं के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायलोंं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा अंबाडा से उमरेठ मार्ग पर शीलादेही में मोआरी कोयला खदान के सामने हुआ।

जानकारी के अनुसार, छिंदवाड़ा जिले के उमरेड थाना क्षेत्र के मोआरी कोयला खदान के सामने मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना पर उमरेठ पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बोलेरो को सीधा कर दबे हुए घायलों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परासिया पंहुचाया। घटना में 3 महिलाओं की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बैतूल का यह परिवार बेटी को लाने के लिए पातर खेड़ा सारणी से सौसर की रामकोना जा रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। कुछ दिन पहले ही बेटी की शादी हुई थी। वाहन में बैठे लोग सारनी से रामकोना लिवौआ में जा रहे थे, तभी उनकी बोलेरो कर अचानक रास्ते में पलट गई और यह हादसा हो गया।

हादसे में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर निवासी हीरू वर्मा, रामाकोना निवासी इंद्रावती लक्ष्मण टांडेकर सोनेकर और सुशीला पति चरणदास सोनकर 50 साल की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में ऋषभ और 5 साल की काव्या को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों का परासिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और गंभीर रूप से घायलों को छिंदवाड़ा रेफर किया गया है। इस सड़क हादसे में बाली, ममता, सुभाष, सरोज तरुण हरिश्चंद्र रोहित, राकेश बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। चार घायलों की स्थिति अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। 

admin
the authoradmin