मनोरंजन

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

9Views

जयपुर

मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग की घटना हुई। सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। इसी बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली उनके बचाव में उतरी हैं। सोमी ने बिश्नोई समाज से सलमान की ओर से माफी मांगी है लेकिन बिश्नोई समाज ने उनकी माफी को ठुकरा दिया है। हालांकि इसके साथ ही बिश्नोई समाज के अध्यक्ष ने सलमान को एक मौका और दिया है, जिसमें शर्त रखते हुए माफी देने की बात भी कही है।

सलमान की गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से माफी मांगी
बॉलीवुड स्टार सलमान खान काफी समय स गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के टारगेट पर है। इसको लेकर सलमान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। बीते दिनों मुंबई स्थित उनके अपार्टमेंट पर फायरिंग भी हुई, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। इस घटना के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली अब उनके बचाव में उतर आई। उन्होंने बिश्नोई समाज से 27 साल पुराने मामले को लेकर माफी मांगी है, लेकिन बिश्नोई समाज ने सोमी अली की ओर से मांगी गई माफी को ठुकरा दिया हैं। ऐसे में सलमान के लिए चिंता बढ़ गई है।

समाज अध्यक्ष ने कहा, इस शर्त पर मिल सकती है माफी
बिश्नोई समाज से सोमी अली की माफी वाली अपील पर समाज ने कहा कि सोमी अली की कोई गलती नहीं है, गलती सलमान खान की है। हालांकि अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुड़िया ने सलमान को एक मौका देते हुए शर्त रखी है। इस शर्त में कहा है कि 27 साल पुराने मामले में सलमान खान उस स्थान पर जाकर माफी मांगे, तो बात बन सकती है। इसके बाद समाज के लोग बैठकर आपस में कोई निर्णय ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिश्नोई समाज के 29 नियमों में से 10 में नंबर के नियम में माफी का प्रावधान है, लेकिन सलमान बिश्नोई समाज के हिसाब से माफी मांगे, तो उन्हें माफ किया जा सकता है। बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू के दौरान भी यही बात कही थी कि सलमान खान बिश्नोई समाज के मंदिर में आकर माफी मांगे, तो उन्हें माफ किया जा सकता है।

आखिर क्या है 27 साल पुराना मामला, जो सलमान को पड़ रहा है भारी
1998 में सलमान खान फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ जोधपुर में करीब 1 महीने रुके। इस दौरान एक और दो अक्टूबर की रात को सलमान खान सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम सहित अन्य लोग एक जिप्सी में सवार होकर जोधपुर की सरहद के पास काकाणी गांव में पहुंचे थे। वहां उन्होंने दो हिरणों का शिकार किया। हालांकि इस मामले में सलमान खान को सजा भी हुई। अभी राजस्थान हाई कोर्ट में मामला विचारधाराधीन है। सलमान खान के हिरणों के शिकार करने की घटना से बिश्नोई समाज तभी से नाराज है।

admin
the authoradmin