Latest Posts

Uncategorized

पीएम मोदी ने भारतीय टीम को दिया दिल्ली आने का न्योता, विराट–रोहित के हाथ पकड़ बढ़ाया हौसला, शमी को लगाया गले

21Views

नई दिल्ली  
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पीएम मोदी ने खिलाड़ियों का ढांढस बंधाया। इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम पहुंच गए। पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के हाथ को पकड़ कर हौसलाअफजाई की और उन्हें इसे एक खेल की तरह लेने के लिए कहा। नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ सहित एक-एक खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया। अंत में पीएम मोदी ने पूरी भारतीय टीम को दिल्ली आने का न्योता भी दिया।

मोहम्मद शमी से गले मिलकर थपथपाई पीठ
पीएम मोदी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली का हाथ पकड़ कर कहा, “आप 10 गेम जीतकर आए हो, यह तो होता रहता है। मुस्कुराइए भाई, देश आप लोगों को देख रहा है।” इसके बाद पीएम मोदी ने कोच राहुल द्रविड़ से कहा, “का राहुल, आप लोग बहुत मेहनत किए हैं।” इसके अलावा पीएम मोदी ने रविंद्र जडेजा से मिलकर गुजराती में कुछ कहा। आगे पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी से गले मिलकर पीठ थपथपाई और कहा, “क्या शमी! बहुत अच्छा किया है इस बार।” इसके बाद पीएम मोदी बुमराह के पास गए और कहा, “तुम गुजराती बोलते हो?” फिर बुमराह ने कहा, थोड़ा-थोड़ा।

पीएम मोदी ने भारतीय टीम को दिया न्योता
आगे पीएम मोदी ने केएल राहुल, कुलदीप यादव और श्रेयस अय्यर से मिलकर कहा कि होता रहता है ऐसा! आप लोग बहुत अच्छा खेले। अंत में पीएम मोदी ने भारतीय टीम को कहा, “होता रहता है ऐसा, आप लोग साथियों को एक दूसरे को हौसला बुलंद करते चलिए, जब आप लोग कभी फ्री होकर दिल्ली आएंगे तो बैठूंगा आप लोगों के साथ। मेरी तरफ से निमंत्रण है आप लोगों को।” पीएम मोदी से खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम में बात करना क्रिकेट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

admin
the authoradmin