उत्तर प्रदेश

मोदी के रोड शो को भव्य बनाने के क्रम में संगठन की ओर से पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह व शाम को सड़कों पर निकले

7Views

वाराणसी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को भव्य बनाने के क्रम में संगठन की ओर से जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह व शाम को सड़कों पर निकले। प्रमुख बाजारों में व्यापारियों व दुकानदारों से संपर्क कर पीएम मोदी के रोड शो का निमंत्रण दिया। पार्टी का मानना है कि रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का एक्टिव होना आवश्यक है। इसी मंत्र को रोड शो को अभूतपूर्व बनाने के लिए संगठन की ओर से लागू किया जा रहा है। बूथ कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण मोर्चे पर लगाया जा रहा है।

पीएम मोदी के रोड शो में काशी की संस्कृति, परंपरा एवं विरासत को तरजीह दी जा रही है। काशी को लघु भारत भी कहा जाता है। इसे रोड शो का थीम बनाया गया है। इसी आधार पर पूरा इवेंट सजाया जा रहा है। रोड शो में जितने भी मंच बनेंगे उसे विभिन्न जाति-धर्म व समुदाय के लोक कलाकारों से सुशोभित किया जाएगा। उनकी वेश-भूषा भी पारंपरिक होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो लेकर शहर के हर बाजारों में जनप्रतिनिधि खुद व्यापारियों, दुकानदारों से मिले। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए निमंत्रित किया। यह क्रम 12 मई तक चलेगा।

इस क्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने सिद्धगिरी बाग, सिगरा, रोहनियाँ, चौक, दुर्गाकुंड, छित्तुपूर, रामनगर, भगवानपुर आदि क्षेत्रों में घर घर सम्पर्क किया एवं पीएम मोदी के रोड शो का निमंत्रण पत्र दिया। इस दौरान उनके साथ गौरव राठी, हरदत्त शुक्ला, संतोष सैनी, अरुण पांडेय, सौरव राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। इस क्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने बागेश्वरी मंडल क्षेत्र अंतर्गत तेलियाबाग, से अंधरापुल मलदहिया क्षेत्र में घर घर सम्पर्क कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो में आने का निमंत्रण पत्र दिया।
 
इस दौरान उनके साथ सिद्धनाथ शर्मा, सुशील गुप्ता, संजय गुप्ता आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। इस क्रम में शहर दक्षिणी विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने दक्षिणी विधानसभा में मांझी समाज के साथ, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने नगवा एवं सोनारपुरा क्षेत्र में घर घर सम्पर्क कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो का निमंत्रण दिया। इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने रोहनिया विधानसभा के शुलटंकेश्वर मंडल के बच्छांव वार्ड में, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कैंट विधानसभा के शिवपुरवा वार्ड में, एमएलसी धर्मेन्द्र राय ने सेवापुरी विधानसभा के राजातालाब मंडल में, लोकसभा संयोजक सुरेंद्र नारायण सिंह ने रोहनिया विधानसभा के बंदेपुर व खुशीयारी में घर घर सम्पर्क कर पीएम मोदी के रोड शो में आने का निमंत्रण पत्र दिया।
 
 प्रत्येक बूथ पर कमल खिलाने के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता : सुनील बंसल
बूथ स्तर पर कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए कार्य करता है तभी प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर संगठन मजबूत होता है। संगठन के विस्तार और पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार बूथ सशक्तीकरण का काम किया गया है।

उक्त बातें राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय महमूरगंज में आयोजित मण्डल प्रभारी एवं मंडल प्रवासियों की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा कि बूथ विजय अभियान का वक्त आ गया है। प्रत्येक बूथ पर कमल खिलाने के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता। बूथ विजय अभियान के दौरान पार्टी के सभी कार्यकर्ता और सभी सातों मोर्चे अपने अपने बूथों पर पहुंचेंगे। सभी मोर्चों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां और लक्ष्य दिए गए हैं।

 

admin
the authoradmin