Latest Posts

देश

ठाणे में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, थाई महिलाओं से कराया जा रहा था धंधा

2Views

 ठाणे

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां विदेशी महिलाओं से जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा था. पुलिस ने एक यमनी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने थाई महिलाओं को फर्जी आधार और पैन कार्ड दिलवाने में मदद किया था.

ठाणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान बागदी अब्दुल्ला मुगेद साद (42) के रूप में हुई है. पिछले सप्ताह एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के मानव तस्करी निरोधक प्रकोष्ठ (एएचटीसी) की एक टीम ने एक होटल में छापा मारा. वहां से 44 वर्षीय थाई महिला को गिरफ्तार किया.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) शिवराज पाटिल ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने वहां से तीन थाई महिलाओं का रेस्क्यू भी किया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्दुल्ला साद ने चारों महिलाओं को फर्जी आधार और पैन कार्ड दिलवाने में मदद की थी. इसके बाद उसको धर दबोचा गया.

उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला मुगेद साद और चारों थाई महिलाएं अपने पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बावजूद भारत में रह रहे थे. उन सभी के खिलाफ पुलिस ने विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि इसी साल फरवरी में भी ठाणे में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था. इस रैकेट में ज्यादातर फिल्म एक्ट्रेस शामिल थी. इनमें कई एक्ट्रेस पैसे कमाने की लालच में तो कई मजबूर होकर जिस्म फरोशी के धंधे में उतर गई थी. धंधा फिल्म प्रोडक्शन की आड़ में चल रहा था.

वरिष्ठ निरीक्षक समीर अहिरराव ने बताया था कि मुखबीरों की सूचना के आधार पर भायंदर शहर के एक लग्जरी होटल में छापा मारा गया. वहां संचालित हो रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया, जिसे एक फिल्म प्रोड्यूसर चला रहा था. आरोपी का नाम सोलोमन रत्नमय्या नरकंथेलु (55) था.

आरोपी हिंदी फिल्मों, टीवी सीरियल, वेब सीरीज, फोटो शूट और यूट्यूब वीडियो में काम करने वाली एक्ट्रेस को एक्स्ट्रा कमाने का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे. इसके बाद उन्हें जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया जाता था. पुलिस ने यहां से चार महिलाओं का रेस्क्यू भी किया था.

 

admin
the authoradmin