Latest Posts

सियासत

बुरहानपुर: वोटिंग के बाद मतदाताओं को खरीददारी में मिलेगी छूट, दिखानी होगी उंगली में लगी स्याही

6Views

बुरहानपुर.
बुरहानपुर जिला प्रशासन एवं नगर निगम की पहल पर शहर के व्यापारियों ने भी ग्राहकों विशेष छूट देने की घोषणा की है। सराफा एसोसिएशन के सभी व्यापारी स्वयं मतदान करने के साथ अपने स्टाफ और परिवार से भी मतदान कराएंगे। रहानपुर। लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम ने अनूठी पहल की है। इस पहल में सहयोग करने के लिए शहर के व्यापारी भी आगे आए हैं। इसके तहत उंगली में लगी मतदान की स्याही दिखाने पर व्यापारी ग्राहकों को पांच से दस प्रतिशत तक की छूट देंगे।

यह छूट 13 से 15 मई तक सराफा बाजार, इलेक्ट्रानिक्स दुकानों, रेस्टोरेंट आदि में मिलेगी। स्वीप प्रभारी सृष्टि देशमुख और नगर निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव के निर्देश पर निगम अफसरों ने मतदाताओं को विशेष छूट दिलाने के लिए व्यापारियों से चर्चा की थी। उपायुक्त शैलेष गुप्ता ने बताया कि जिला प्रशासन एवं नगर निगम की पहल पर शहर के व्यापारियों ने भी ग्राहकों विशेष छूट देने की घोषणा की है। सराफा एसोसिएशन के सभी व्यापारी स्वयं मतदान करने के साथ अपने स्टाफ और परिवार से भी मतदान कराएंगे।

दुकान में आने वाले ग्राहकों को भी मतदान की स्याही दिखाने पर पांच से 10 प्रतिशत की छूट देंगे। इसी तरह इलेक्ट्रानिक्स व्यापारियों ने अंगुली पर मतदान करने का निशान दिखाने पर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट देने की बात कही है। रेस्टोरेंट में भी इसका लाभ मिलेगा। जिला प्रशासन और नगर निगम ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

admin
the authoradmin