Latest Posts

बिहार

झारखंड से अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ हुए शामिल, PM मोदी ने संभावित मंत्रियों के साथ की बैठक

5Views

रांची.

एनडीए संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी के सरकारी आवास में संभावित मंत्रियों की बैठक हुई। करीब एक घंटे तक चली बैठक में मोदी ने मंत्रियों को 100 दिनों का रोडमैप और अगले पांच साल का विजन तैयार रखने की सलाह दी। बताया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों से अपने मंत्रालय को लेकर गंभीरता बरतने की बात कही है। झारखंड से इस बैठक में सांसद अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ शामिल हुए।

हालांकि अभी आधिकारिक रूप से अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ को मंत्री बनाए जाने की जानकारी नहीं दी गई है। नई दिल्ली में पीएम आवास में हुई बैठक में आजसू पार्टी के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी नजर नहीं आए। हालांकि यह भी संभावना जताई जा रही है कि कुछ सांसद विभिन्न कारणों से बैठक में उपस्थित नहीं हो पाए और वे शाम में शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री बनाए जा सकते हैं। नई सरकार में राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, निर्मला सीतारामण, अश्विनी वैष्णव, मनोहर लाल खट्टर, पियूष गोयल, श्रीपद नायक, राव इंद्रजीत, अर्जुन मेघवाल, जितिन प्रसाद, जितेंद्र सिंह, वीएल वर्मा, शांतनु ठाकुर, भूपेंद्र यादव और अनुराग ठाकुर बीजेपी कोटे से मंत्री बन रहे हैं।

मांझी, चिराग का कैबिनेट मंत्री बनना तय
एनडीए में शामिल सहयोगी दल टीडीपी से रामोहन नायडू, डॉ. चंद्रशेखर पेम्मासामनी और अपना दल से अनुप्रिया पटेल की चर्चा है। जबकि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और चिराग पासवान का भी कैबिनेट मंत्री बनना तय माना जा रहा है। जेडीयू से ललन सिंह और रामनाथ ठाकुर मंत्री बन रहे हैं। जबकि बिहार से गिरिराज सिंह भी मंत्री बन सकते हैं।

admin
the authoradmin