Latest Posts

मध्य प्रदेश

अलीराजपुर पुलिस ने बड़ी मात्रा में घर के पीछे रखी गई शराब जब्त की, कीमत छह लाख से अधिक

15Views

अलीराजपुर

अलीराजपुर में  सोरवा पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि ग्राम खेड़ा में अवैध रूप से घर के पीछे बड़ी मात्रा में शराब संग्रहित कर रखी हुई है। मुखबिर की सूचना के आधार पर सोरवा पुलिस टीम के द्वारा मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर थाना प्रभारी सोरवा उप निरीक्षक दिलीप चंदेल के नेतृत्व मे दबिश दी गई।

 

दबिश के दौरान ग्राम खेड़ा में मुखबिर द्वारा बताए गए मकान पर पहुंचे। जहां से एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पुलिस के द्वारा पकड़कर सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा मकान के पीछे बड़ी मात्रा में त्रिपाल से ढककर अवैध रूप से शराब संग्रहित कर रखी हुई थी। पुलिस टीम के द्वारा पकड़े गए व्यक्ति से उसके मकान में रखी शराब के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा पुलिस टीम को कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया गया।

आरोपी के द्वारा शराब बेचने के लिए संग्रहित कर रखी होना पाए जाने से आरोपी के मकान से अवैध रूप से संग्रहित कर रखी 21 पेटी माउंट कंपनी की बीयर और 100 पेटी गोवा व्हिस्की थी। इस प्रकार कुल 1,236 लीटर अंग्रेजी शराब कीमत 6 लाख 17 हजार 280 रुपये की अवैध शराब को विधिवत जब्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना सोरवा में अपराध क्रमांक 150/2023, धारा 34(2), 36 आबकारी एक्ट का दर्ज करते हुए आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर, आरोपी के द्वारा शराब कहां से लाई गई थी, इस संबंध में सोरवा पुलिस टीम के द्वारा जांच की जा रही है।

अवैध शराब की धरपकड़ में थाना प्रभारी सोरवा उप निरीक्षक दिलीप चंदेल के नेतृत्व में इनके अधीनस्थ टीम के सदस्य चौकी प्रभारी फूलमाल उप निरीक्षक रणजीत सिंह मकवाना, आर अकरम, आर परम सिंह, आर बलराम सोलंकी, आर बलवंत, आर कलर और आर बलराम अवासिया का सराहनीय योगदान रहा है।

admin
the authoradmin