मध्य प्रदेश

मतदानकर्मियों को लेकर लौट रही बस का हुआ हादसा, होमगार्ड जवान की मौत, 9 घायल

6Views

मंदसौर

मंदसौर में मतदानकर्मियों की बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में होम गार्ड जवान की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं। तीन घायलों को सीतामऊ प्राथमिक केंद्र जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा सुवासरा-मंदसौर रोड पर बसई के पास सुबह करीब 7 बजे हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार जिले में सोमवार को लोकसभा चुनाव में देर रात तक मतदान सामग्री जमा करवाने के लिए मतदान दल मंदसौर पहुंचते रहे। मतदान सामग्री जमा कराने के बाद मंगलवार सुबह निर्वाचन में लगे कर्मचारी अपने अपने कार्य स्थलों पर लौट रहे थे इस दाैरान सोमवार सुबह लगभग सात बजे बस सुवासरा में राठौर काॅलोनी के पास सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी। ट्रक का टायर फटने से वहां खड़ा था।

    मंदसौर जिले के सुवासरा के निकट चुनाव ड्यूटी के सेवारत कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस एवं ट्राले की टक्कर में एक होमगार्ड जवान की मृत्यु एवं कर्मचारियों के घायल होने का समाचार दुःखद है।

टीआई कमलेश प्रजापति ने बताया कि हादसे में होमगार्ड जवान 34 वर्षीय मनोहर सिंह की मौत हो गई। हादसे में 7 कर्मचारी घायल हुए हैं व ट्रक चालक के पैर में गंभीर चोट लगी है। दो गंभीर घायल को सुवासरा प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सुवासरा के शिक्षक भी चिकित्सालय पहुंचे और सहयोग किया। बस चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया।

यह हुए घायल

    राजेश पुत्र मोहनलाल

    रामगोपाल पुत्र कन्हैयालाल राठौर

    अनिल पुत्र राधेश्याम तिवारी

    श्रवण पुत्र नरेंद्र कुमार जैन

    कैलाश पुत्र गोवर्धनलाल गुर्जर

    राजेंद्र पुत्र देवी प्रसाद श्रीवास्तव

    दीप्ति पत्नी राजेंद्र श्रीवास्तव

    गोपाल पुत्र मंगल निवासी बावड़ी खेड़ा चंदवासा

    तेजमल पुत्र चिरंजीवी लाल मेघवाल निवासी भवानी मंडी

 

admin
the authoradmin